April 29, 2024

शहर के बर्तन व्यापारी का मिला शव, पुलिस जता रही हत्या की आशंका

जगदलपुर।  छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर के कुम्हारपारा में बर्तन का व्यापार करने वाले एक व्यापारी का रायकोट के पास शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों ने कुछ दिन पहले ही कोतवाली थाना में युवक के अपरहण होने की सूचना दी थी. जिसके बाद बर्तन कारोबारी संतोष जैन का शव कोडेनार थाने के रायकोट के जंगलों में मिला है. मृतक के दोनों हाथ बंधे हुए थे. वहीं कारोबारी पिछले 4 दिनों से लापता था. इधर जिस हालत में कारोबारी का शव मिला है उसे देखकर पुलिस हत्या की आशंका जता रही है.

केशलूर SDOP यूलेण्डन यार्क ने बताया कि रायकोट इलाके में एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना मिली थी. शव अज्ञात होने की वजह से शहर के सभी थानों में सम्बंधित शव के बारे में पतासाजी की गई. जिस व्यक्ति का शव मिला है उसका नाम संतोष जैन है. शहर के कोतवाली थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है. इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि कुछ दिन पहले लापता युवक के परिजन कोतवाली थाना पहुचे थे. जहा कोतवाली थाना प्रभारी को व्यापारी के किडनैप होने की बात बताई गई थी.

परिजनों की शिकायत के बाद से जगदलपुर कोतवाली पुलिस व्यापारी की तलाश में जुट गई थी. इसी दौरान पुलिस को रायकोट के जंगलों में युवक का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक के दोनो हाथ बंधे हुए हैं. लिहाजा पुलिस हत्या की आशंका जता रही है. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है. अब ये हत्या है या कुछ और ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा.  

error: Content is protected !!