May 5, 2024

पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बोले- EVM मैनिपुलेट किया गया, डहरिया बोले- साहू समाज के साथ हुआ धोखा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कल पद और गोपनीयता की शपथ ले ली है। इसके साथ ही अरुण साव और विजय शर्मा ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ, हिमंत बिस्वा सरमा सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। दूसरी ओर पांच साल सत्ता में रहने वाली कांग्रेस हार बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। कांग्रेस नेता लगातार ईवीएम को एक बार फिर कटघरे में खड़े कर रहे हैं। अब पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू ने EVM पर सवाल उठाए हैं।

पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव 2023 में EVM में मैनिपुलेट किया गया है, जेसा कि हर चुनाव में होता है। उन्होंने क्षेत्र की जनता का हवाला देते हुए कहा कि लोग कहते हैं वोट कांग्रेस को ही दिए हैं। मुझे अपने विधानसभा में वोट पूरे साहू समाज का वोट मिला है। लेकिन EVM में कुछ अलग ही परिणाम देखने को मिल रहा है।

वहीं, पूर्ववर्ती भूपेश सरकार में नगरीय प्रशासन महकमे की जिम्मेदारी संभाल रहे शिव डहरिया ने भाजपा पर साहू समाज के वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना हे कि BJP साहू समाज से CM बनाने की बात करती थी, लेकिन अब विष्णुदेव साय को सीएम बना दिया। BJP से साहू समाज को धोखा मिला है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!