May 5, 2024

दो बाइक में जोरदार भिड़ंत : 3 लोगों की मौत, एक बैंक कर्मी घायल

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के अंडा थाना क्षेत्र के कुथरेल में सड़क हादसे के बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात कुथरेल गांव की ये घटना है. बाइक सवार महेश कुमार अपने दोस्त यागेद्र बंजारे के साथ ड्यूटी खत्म कर रात में अपने घर देवरी कंचादुर जा रहा था, उसी दौरान सामने से गुंडरदेही की ओर से आ रही एक बाइक जिसमे रामचंद्र निर्मलकर बैंक कर्मी अपने साथी अजय सोनी के साथ दुर्ग की ओर आ रहे थे, उसी दौरान कुथरेल के पास दोनों मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही 3 की मौत हो गई. वहीं इस घटना में एक गंभीर हो गया, जिसे जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती कराया गया. अंडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

अंडा थाना प्रभारी राजेश झा ने बताया कि दो मोटरसाइकिल में आपस में टक्कर की घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे, जहां घटनास्थल पर ही 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां उस का इलाज जारी है. थाना प्रभारी ने अपराध दर्ज कर कार्रवाई की बात कही. मृतकों में महेश कुमार देवरी कंचादुर, यागेन्द्र बंजारे देवरी कंचादुर, अजय सोनी ब्राम्हण पारा धमधा निवासी शामिल हैं.घायल बैंक कर्मी रामचंद्र निर्मलकर कोडिया नंदिनी निवासी का इलाज जारी हैं. 

error: Content is protected !!
Exit mobile version