May 5, 2024

छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा – ED के भरोसे भाजपा, BJP के पास आरोप लगाने लायक कोई मुद्दा नहीं

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा आज रायपुर पहुंचीं. उन्होंने कहा, 2 सितंबर को राहुल गांधी का दौरा है. दौरे को लेकर रायपुर में युवाओं के बीच उत्साह है. भारत जोड़ो यात्रा के बाद से युवाओं को राहुल का इंतजार है. कुमारी सैलजा ने कहा, भाजपा के पास आरोप लगाने लायक कोई मुद्दा ही नहीं है. ईडी के जरिये लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है.

कुमारी सैलजा ने कहा, देश के भविष्य को प्रधानमंत्री ने अधंकार में डाल दिया है. युवाओं को समझ आ गया है कि भाजपा के साथ उनका भविष्य नहीं है. दूसरी ओर पीएम मोदी इंवेंट के भरोसे हैं. युवाओं के साथ प्रधानमंत्री ने छल किया है.

गृहमंत्री अमित शाह के दौरे और भाजपा के आरोप पत्र सैलजा ने कहा, अमित शाह और भाजपा तो छत्तीसगढ़ में ईडी के भरोसे हैं. आरोप तो भाजपा पर ढेरों हैं. 15 साल के शासन में जो घोटाले हुए वो ईडी को नजर नहीं आ रही है. भाजपा सरकार में कितने भ्रष्टाचार हुए हैं, हजारों करोड़ के घोटाले हुए. इसकी जांच नहीं हो रही है. दूसरे राजनीतिक दल के खिलाफ ईडी, सीबीआई, आईटी को छोड़े देंगे. कुमारी सैलजा ने कहा, भाजपा के पास आरोप लगाने लायक कोई मुद्दा ही नहीं है.

घोषणा पत्र में शराबबंदी की बात को लेकर लगातार बीजेपी सवाल उठा रही है, इस पर सैलजा ने कहा, पहले ही हमने इस बात को मान लिया, हम बिल्कुल चाहते थे कि शराबबंदी हो, लेकिन जब यहां के लोगों से बातचीत और बहुत कुछ इसके बारे में ग्राउंड वर्क किया गया तब ऐसा लगा कि शराबबंदी के लिए अभी समय ठीक नहीं है. इस बार के घोषणा पत्र को लेकर सैलजा ने कहा, व्यापक रूप से लोगों से बातचीत कर इनपुट ले रहे हैं, उसके बाद ही हमारा घोषणा पत्र जारी होगा.

आज इंडिया एलाइंस की मीटिंग में डिप्टी सीएम महाराष्ट्र के देवेंद्र फडणवीस कह रहे हैं कि इंडिया का जो एलाइंस है यह बहुत ज्यादा इंपैक्ट नहीं करेगा और यह मोदी जी को टारगेट करने के लिए है. इस पर कुमारी सैलजा ने कहा, यह पहले खुद देख लें की उनके यहां किन-किन की डायनेस्टी चल रही है. भारतीय जनता पार्टी अपने गिरेबान में जाकर और भारतीय जनता पार्टी यह देखें कि उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों के साथ क्या खिलवाड़ किया. वहां पर कैसे सरकारों को गिराया जाता है, वह सब कुछ दुनिया देख रही है, देश के लोग देख रहे हैं और फडणवीस जी जो पहले मुख्यमंत्री थे अब वह उपमुख्यमंत्री बनने में संतुष्ट हैं.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!