April 29, 2024

CG VIDEO – कार ने बाइक सवार को रौंदा : 20 मीटर तक सड़क पर घसीटा, बुजुर्ग की हालत गंभीर, आरोपी मौके से फरार

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक दर्दनाक खबर हैं। यहां के तखतपुर में सड़क हादसा हुआ है। जहाँ लापरवाही पूर्वक एक कार चालक ने कार चलाते हुए बाइक सवार बुजुर्ग को रौंद दिया। इस हादसे में बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गया है। वहीं कार चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया है। यह मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है। इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमे घटना की भयावहता साफ़ साफ़ दिख रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, तखतपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राज्यमार्ग बिलासपुर – मुंगेली के जोरापारा गांव के पास सड़क किनारे खड़ी कार को कार चालक लेकर मोड़ने की कोशिश करने लगा तभी बाइक वहां से गुजर रही बाइक की उससे टक्कर हो गई।

बताया जा रहा हैं कि बाइक में दो लोग सवार थे, जिसमें से एक बुजुर्ग कार के नीचे आकर फंस गया. बुजुर्ग को बाइक सवार युवक ने बचाने की कोशिश भी की. मगर लापरवाह कार चालक रुका नहीं और बुजुर्ग को 20 मीटर तक घसीटकर ले गया और मौके से कार के साथ फरार हो गया। इस हादसे में बुजुर्ग बुरी तरह घायल है. जिसका इलाज अस्पताल में जारी है. इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. यह हादसा सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है।

घटना का वीडियो यहाँ देखिये

error: Content is protected !!