April 16, 2024

CG : दो शिक्षिकाओं को ट्रक ने रौंदा; एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर…शिक्षकों में शोक की लहर…

बालोद। रफ्तार की कहर ने आज फिर बालोद में एक शिक्षिका की जिंदगी छीन ली। वहीं एक अन्य शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हो हो गयी। बताया जा रहा है की यहाँ तेज रफ्तार ट्रक ने गुरूर से बालोद जा रही स्कूटी सवार दो शिक्षिका को तेज रफ्तार ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही एक शिक्षिका की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं एक अन्य शिक्षिका की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक ये भीषण हादसा गरुर थाना इलाके के भरदा गाँव के पास हुई है। जहाँ गुरूर विकासखंड के चंदनबीरही में पदस्थ स्कूटी सवार दो शिक्षिका व्याख्याता नीता बघेल निवासी कोलीहामार और मीनू साहू निवासी बोहारडीह निवासी गुरूर से बोर्ड पेपर दसवीं,बारहवीं के पेपर जांच करने जिला शिक्षा कार्यालय बालोद के लिये निकले थे। उसी दौरान तेज रफ्तार कार ने दोनों को चपेट में लिया।जिससे शिक्षिका नीता बघेल की मौके पर मौत हो गयी। जबकि शिक्षिका मीनू साहू की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसका अस्पताल में उपचार जारी है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं सड़क हादसे में एक शिक्षिका की मौत और एक की गंभीर घायल होने के बाद शिक्षकों में शोक की लहर है।

error: Content is protected !!