May 3, 2024

CG : अवैध वसूली करता था पुलिस कांस्टेबल!, तंग आकर महिला और युवकों ने मिल किया ऐसा सलूक…

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक पुलिस की अवैध वसूली से तंग आकर एक महिला और कुछ युवकों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल को जमकर पीट दिया। पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा कि पुलिस कॉन्स्टेबल इन लोगों से किसी अवैध गतिविधियों को छिपाने के लिए पैसे ऐंठता था।

वायरल हो रहा वीडियो
इस पिटाई का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि वायरल वीडियो में कॉन्स्टेबल की महिला और कुछ युवक पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। वहीं, वीडियो में कॉन्स्टेबल गिड़गिड़ाते हुए कह रहा है कि मैं मर जाऊंगा, मुझे छोड़ दो। लेकिन इसके बावजूद भी युवक और महिला गाली गलौज करते हुए डंडे से कॉन्स्टेबल की जमकर पिटाई कर रहे हैं।

वसूली करने पहुंचा था कॉन्स्टेबल
दरअसल, वीडियो के संबंध में बताया दावा किया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल अजीत सिंह सिरगिट्टी थाना में पदस्थ है और वो वसूली करने तिफरा क्षेत्र पहुंचे थे। दावा किया जा रहा है कि मारपीट करने वाले लोग क्षेत्र में अवैध गतिविधियों में संलिप्त है और आरक्षक अजीत सिंह पुलिस का डर बताकर इन लोगों से वसूली करने पहुंचा था। इतने में किसी बात को लेकर महिला और कुछ युवक आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी।

error: Content is protected !!