May 3, 2024

CG : महेंद्र सिंह धोनी का ‘जबरा फैन’, शादी के कार्ड में छपवाई माही की फोटो, लोगों से की ये अपील

रायगढ़। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से अपनी खास पहचान बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के फैंस सिर्फ देश में नहीं, बल्की विदेश में भी है, लेकिन आज हम एक अनोखे फैन के बारे में आपको बताते हैं, जिन्होंने अपने शादी कार्ड में ही धोनी की तस्वीर छपवा दी. ये शादी कार्ड अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

दरअसल, ये फैन छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ जिले के रहने वाले हैं. आने वाले पांच से सात जून तक धोनी के इस फैन दीपक पटेल की शादी है. दीपक अपने आइडल धोनी को अपना शादी का कार्ड देना चाहते हैं और उनकी शुभकामनाएं पाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी दीवानगी दिखाने का अनोखा तरीका अपनाया है. उन्होंने अपनी शादी के कार्ड में माही की फोटो छपवा दी. इस शादी कार्ड में दीपक ने आगे और पीछे के हिस्से में धोनी के फोटो के साथ उनके जर्सी का नंबर और साथ में कार्ड पर थाला भी लिखवा दिया.

शादी का कार्ड सोशल मीडिया में वायरल
जब ये शादी का कार्ड सोशल मीडिया में वायरल हुआ, तो माही के फैन दीपक पटेल ने एक वीडियो जारी किया. उन्होंने बताया कि रायगढ़ जिले के तमनार ब्लॉक के कोड़केल गांव के रहने वाले हैं. वो भी क्रिकेटर हैं और अपनी टीम के कप्तान हैं. वो आस-पास की क्रिकेट प्रतियोगिताओं में खेलते हैं और कई ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं. उन्होंने कहा है कि, धोनी जबरदस्त कप्तान थे. मैं आज तक उनसे नहीं मिला.

उन्होंने कहा कि, मैंनें आज तक उनका कोई मैच भी मैदान पर जाकर नहीं देखा. बस दिल से मैं उनको अपना आइडल मानता हूं और जो मेरा प्यार है, वह बताने के लिए मैंने छोटा सा तरीका निकाला है. मैंने शादी के कार्ड में उनकी तस्वीर छपवाई है. मैं चाहता हूं कि बस मेरी शादी का कार्ड उन तक किसी तरह से पहुंच जाए और उनकी शुभकामनाएं मुझे मिल जाए. यही मेरे लिए बहुत है.

आईपीएल 2023 चेन्नई जीती
गौरतलब है कि 2023 के आईपीएल में धोनी के करोड़ो फैंस काफी दुखी थे क्योंकि ये चर्चा चल रही थी कि अब धोनी क्रिकेट से पूरी तरह सन्यास ले लेंगे. बता दें चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान धोनी के फैंस बड़ी संख्या में मैच देखने आते है. इस बार आईपीएल के फाइनल में भी धोनी की टीम ने रोमांचक जीत दर्ज की है. इसके बाद उन्होंने अपने फैंस के लिए मेहनत कर आगे भी खेलते रहने का वादा किया है. इससे माही के फैंस काफी खुश हैं.

error: Content is protected !!