May 5, 2024

CG : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दंपति की मौत, महिला को 100 मीटर तक घसीटता रहा ड्राइवर

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयावाह था कि उनके शरीर बुरी तरह से कुचल गए। वहीं, महिला का शव कई टुकड़ों में सड़क पर पड़ा था। ट्रक ड्राइवर करीब 100 मीटर तक महिला को घसीटता रहा। इसके बाद उसके ऊपर से ट्रक चढ़ाते हुए आगे निकल गया।

सामान की खरीदारी करने गए थे दंपति
यह घटना कसडोल थाना क्षेत्र की है, मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम चरौदा निवासी रितेश जोशी अपनी पत्नी अंजू जोशी के साथ मंगलवार सुबह घरेलू सामान की खरीदारी करने के लिए कसडोल गए हुए थे, करीब 10 बजे के आसपास जब वे वापस लौट रहे थे तभी नेशनल हाईवे 130 (बी) पर कसडोल मुख्य मार्ग के गुरुघासीदास चौक के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश जारी
टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहा पति दूर जा गिरा, जबकि महिला ट्रक में बुरी तरह से फंस गई। महिला का पूरा शरीर कई हिस्सों में सड़क पर बिखर गया। पूरी सड़क खून से लथपथ हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल पति ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े महिला के शव के टुकड़ों को समेट कर दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं, फरार आरोपी ट्रक चालक की तलाश जारी है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!