May 10, 2024

CG: निगम कमिश्नर ने ED में दर्ज कराया बयान, संभाला कार्यभार, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जाना पड़ा था बाहर

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा नगर निगम कमिश्नर प्रभाकर पांडेय ने अपना कार्यभार संभाल लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि स्वास्थ्यगत कारणों से वह पिछले एक सप्ताह से बाहर थे, इसी दौरान उनके घर पर ईडी की रेड हुई। मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद वापस लौटे प्रभाकर पांडेय ने गुरूवार को रायपुर में ईडी के समक्ष प्रस्तुत होकर अपना बयान दर्ज कराया गया। जिसके बाद शुक्रवार को प्रभाकर पांडेय कोरबा लौटकर निगम कमिश्नर का कार्यभार संभाल लिया हैं।

गौरतलब हैं 21 जुलाई को प्रवर्तन निदेशालय की अलग-अलग टीमों ने छत्तीसगढ़ के अलग-अलग अफसर और कारोबारियों के ठिकानों पर रेड की कार्रवाई की थी। इसी कड़ी में ईडी ने कोरबा नगर निगम के कमिश्नर प्रभाकर पांडेय के शासकीय निवास पर भी छापेमारी की थी। लेकिन नगर निगम आयुक्त अस्वस्थ होने के कारण पहले की कोरबा से बाहर मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए गये हुए थे। जांच के बाद ईडी की टीम वापस लौट गयी थी।

वही शहर में निगम कमिश्नर प्रभाकर पांडेय के नही होने को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैलायी जा रही थी। इसी बीच जानकारी सामने आयी हैं कि गुरूवार को निगम कमिश्नर प्रभाकर पांडेय उपचार कराने के बाद सीधे रायपुर स्थित ईडी कार्यायल पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया गया। इसके बाद वे शुक्रवार को प्रभाकर पांडेय कोरबा लौट आये और वे निगम कमिश्नर का दोबारा कार्यभार संभाल लिये हैं।

error: Content is protected !!