May 10, 2024

CG – शराब, कोयला, चावल घोटाले के बाद पता चला कि सट्टा से भी जुड़े हैं सरकार के तार : रमन सिंह

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के छापे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार विनोद वर्मा के आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अभी तक हम सरकार के शराब घोटाला, कोयला घोटाला और चावल घोटाला को गिनते थे. अब यह मालूम चला कि सरकार के तार सट्टा से भी जुड़े हुए हैं.

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सरकार को मंथली मोटी रकम दिया जाता था, इसे प्रमाण और साक्ष्य के साथ ED ने पेश किया है. महादेव एप के नाम पर जुआ, सट्टा के प्रशिक्षण के लिए दुबई भेजा जाता था. यही कौशल उन्नयन सरकार कर रही है. वहीं विनोद वर्मा के CD बंटवाए जाने के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि CD लहराते हुए आप लोगों ने दिखाया था, इसमें हमारा हाथ है, या भूपेश जी का.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो पैसे जब्त हो रहे हैं, वह कांग्रेस वालों के पास से हो हैं. भाजपा वालों के पास नहीं. मोटी रकम कहां से ली जा रही है, ED ने प्रमाणित किया है. 75 करोड़ का हिसाब दिया है. कोरबा जिले के दौरे को लेकर बोले पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज कार्यकर्ताओं का सम्मेलन है, भाजपा में बड़ी संख्या में लोग प्रवेश करेंगे. पूरे प्रदेश में श्रृंखला चल रही है. कल भी पूर्व IAS नीलकंठ के साथ ढाई हजार लोग भाजपा में शामिल हुए थे.

error: Content is protected !!