April 30, 2024

BSF जवान की पत्नी चोटिल : मूक बधिर युवक ने किया चाकू से हमला

कांकेर ।  छत्तीसगढ़ के कांकेर जिलान्तर्गत चारामा थाना क्षेत्र में बीएसएफ जवान की पत्नी पर एक मूक-बधिर युवक द्वारा चाकू से हमले का मामला सामने आया है। हमले में महिला के हाथ में चोट आई है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक़ चारामा क्षेत्र के ग्राम कानापोड़ निवासी 28 वर्षीय महिला अपनी बेटी को आगनबाड़ी छोडकर वापस घर पहुंची और मेन गेट का ताला खोलकर अंदर आई, तभी एक लड़का अचानक हाथ में चाकू लेकर चैनल गेट को धक्का मारकर घर में घुसा और महिला का मुंह दबाकर गले पर चाकू रख दिया। 

इससे पहले की महिला कुछ समझ पाती उसने अपने बचाव में चाकू को हाथ से पकड़ लिया और जोर जोर से चिल्लाने लगी। छीना झपटी में महिला के हाथ में चाकू से चोट लगी। महिला के शोर को सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने किसी तरह आरोपित युवक को धर दबोचा।

वहां पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना तत्काल चारामा पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है की महिला का पति बीएसएफ का जवान है और राजस्थान में पदस्थ है। चारामा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित युवक मोइद्दीन मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बहरहाल इस घटना के बाद से महिला सहित आसपास के रहवासी दहशत में हैं। 

युवक चारामा क्षेत्र के ग्राम लखनपुरी का निवासी है। युवक मुक बधिर होने के कारण उसके द्वारा महिला पर किस कारण से हमला किया गया और वह ग्राम कानापोड़ क्यों आया था, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। फ‍िलहाल, पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है। हमला करने का कारण अब तक स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!