May 3, 2024

सीसीटीवी कैमरों में ब्लैक स्प्रे मारा और उसके बाद…एक ही रात में 3 ATM में की चोरी, उड़ा ले गए 67 लाख रुपए

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिलान्तर्गत स्टील सिटी भिलाई शहर में कुछ चोरों ने एक ही रात में 3 ATM को गैस कटर से काटर उनमें रखे पैसों को साफ कर दिया। दु्र्ग और भिलाई शहर में ATM से चोरी करने का सीसीटीव फुटेज भी सामने आ गया है। उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि 4 चोर देर रात पूरी तैयारी के साथ चोरी करने के लिए ATM में पहुंचे। उन्होंने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों में ब्लैक स्प्रे मारा और उसके बाद गैस कटर से एटीएम को काटकर, उसमें रखा सारा कैश साफ कर दिया।

CCTV का जो फुटेज सामने आया है उसके मुताबिक चोर 4 या फिर उनसे अधिक हो सकते हैं। सभी चोरों ने अपने चेहरे को कपड़े से ढ़का हुआ है। 2 चोर ATM के अंदर हैं तो वहीं 2 बाहर निगरानी करते हुए देखे जा सकते हैं। ATM में चोरी करने के बाद चोरों ने वहां आग लगा दी ताकि किसी को कोई सबूत ना मिले।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी
भिलाई नगर थाने के प्रभारी मनोज प्रजापति के मुताबिक, ये चोर कहीं बाहर के हैं। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर रही है। इसके लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी मेवात की तरफ से आए थे। उन्होंने पहले तीनों ATM मशीनों की रेकी की। इसके बाद उन्होंने चोरी की इस घटना को अंजाम देते हुए 67 लाख रुपए की चोरी की।

error: Content is protected !!