May 18, 2024

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर BJP प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कसा तंज, कहा- ’65 साल तक इस खानदान ने देश को लूटा, अब वे देश के लिए न्याय यात्रा की बात कर रहे है’

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने राहुल गांधी और गांधी परिवार पर तंज कसा है. 5 जनवरी से शुरू होने जा रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, ‘राहुल गांधी की यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ता. पहले भी बहुत सी यात्राएं की है पहले भारत जोड़ो यात्रा निकाली अब न्याय यात्रा निकाल रहे हैं’. ओम माथुर ने कहा कि, ‘राहुल गांधी पहले अपने खुद के साथ न्याय करें. 65 साल तक इस खानदान ने देश को लूटा है और अब वे देश के लिए न्याय यात्रा की बात कर रहे हैं’.

दरअसल, छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर शुक्रवार को मंत्रियों, प्रदेश पदाधिकारियों और विधायकों के साथ होने वाली बैठक के सिलसिले में आज रायपुर पहुंचे. उन्होंने रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, भाजपा की सरकार अपने वादे पूरे करने आई है, हमने पहले ही कहा था कि सरकार बनते ही हम फैसला लेना शुरू कर देंगे. ओम माथुर ने कहा कि यह जनकल्याण की सरकार है. छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने वाली सरकार है. हम विचार विमर्श करके आगे भी फैसला लेंगे.

4 जनवरी से शुरू होगी राहुल की ‘भारत न्याय यात्रा’
गौरतलब है कि, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बाद अब ‘भारत न्याय यात्रा’ निकालने जा रहे हैं. ये यात्रा आगामी 14 जनवरी से शुरू होगी. पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 14 जनवरी को यात्रा को इंफाल से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. यह यात्रा मणिपुर से मुंबई तक जाएगी. इसे 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी द्वारा मतदाताओं को रिझाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है. मणिपुर से 6,200 किलोमीटर की ये यात्रा 14 राज्यों के 85 जिलों को कवर करेगी और 20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी.

कांग्रेस ने राहुल गांधी की इस यात्रा को लेकर कहा कि, ये न्याय यात्रा देश के लोगों को आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक न्याय दिलाने के लिए होगी. इससे पहले राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक 12 राज्यों को कवर करते हुए लगभग 4,000 किलोमीटर की पैदल भारत जोड़ो यात्रा की थी. इस बार यात्रा का माध्यम बस और पैदल यात्रा होगा.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!