May 4, 2024

बिलासपुर : दो भाई सड़क हादसे के शिकार, एक की मौके पर मौत दूसरे की हालत गंभीर

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में रतनपुर से शहर लौट रहे दो बुजुर्ग भाई सड़क हादसे के शिकार हो गये। इस हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रतनपुर से बिलासपुर की ओर जा रहे मोटरसाइकिल चालकों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वे नजदीक खड़ी ट्रेलर से जा भिड़े। इस घटना में मोटरसाइकिल चालक को गम्भीर चोट आई और बाइक पर पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र में स्थित सतबहिनिया मंदिर के पास रहने वाले भोला प्रसाद तिवारी उम्र 64 वर्ष और उनके भाई अशोक कुमार त्रिपाठी 59 वर्ष मोटरसाइकिल से रतनपुर में आयोजित ब्राम्हण समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल होने गए थे। सम्मेलन समाप्त होने के बाद दोनों भाइयों ने रतनपुर महामाया मंदिर में पूजा अर्चना की और मोटरसाइकिल से बिलासपुर की ओर रवाना हो गए। दोनों पेंडरवा गांव के करीब पहुंचे ही थे कि पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दोनों सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराए। 

इस सड़क हादसे में बाइक में पीछे बैठे भोला प्रसाद तिवारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहे उसके रिश्ते में भाई अशोक कुमार त्रिपाठी को खास चोट नहीं लगी। बिलासपुर रतनपुर मार्ग में सड़क निर्माण कार्य की वजह से अव्यवस्था हर तरफ नजर आती है तो वहीं सड़क किनारे अव्यवस्थित ढंग से वाहन खड़े कर दिए जाते हैं जिस कारण यह दुर्घटना हुई। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस फिलहाल मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ दुर्घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन के चालक की तलाश कर रही है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version