April 30, 2024

Bihar Politics : नीतीश कुमार के यूटर्न पर प्रशांत कुमार ने कसा तंज, कहा- वो चतुर नहीं बल्कि धूर्त हैं

पटना। जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वो निहायत ही धूर्त इंसान हैं। प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि नीतीश कुमार और राजद को यह बताना चाहिए कि आप लोग जो राजनीति करते है वो पैसा कहां से आ रहा है। जन स्वराज यात्रा खत्म होने के बाद वह यात्रा में खर्च हुए एक एक पैसे का हिसाब देंगे। प्रशांत किशोर ने कहा की नीतीश कुमार के अपने सपोर्टर नेता या आम लोगों से बात करें तो हर एक कोई आज नीतीश कुमार के लिए अपशब्द और गलत बोल रहा है।

सूद समेत हिसाब करेगी जनता
वहीं, प्रेस वार्ता के दौरान प्रशांत किशोर ने घोषणा है कि अगली बार विधानसभा के चुनाव में जदयू के 20 से कम विधायक जीतकर आएंगे, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चतुर नहीं है, बल्कि वो धूर्त है। पूरे बिहार की 13 करोड़ जनता को धूर्त बनाकर ठग रहे हैं। जनता अगले चुनाव में सूद समेत इसका हिसाब करेगी।

गठबंधन टिकने वाला नहीं
जातीय जनगणना पर प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू और नीतीश जाती के नाम पर मलाई मारते हैं। उन्होंने शिक्षक बहाली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि इस बहाली में अधिकतर बच्चे बिहार के बाहर के हैं, नीतीश, लालू या तेजस्वी यह चाहते हैं कि बिहार के बच्चे बाहर जाकर मजदूरी करें। उन्होने कहा कि गांधी ही वो सोच है जो हम लोगों को इस परिस्थिति से बाहर निकाल सकती हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि यह भी गठबंधन टिकने वाला नहीं है।

नीतीश कुमार पलटू राम के सरदार
वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पलटू राम नहीं बल्कि पलटू राम के सरदार हैं, ये जनता पहले से जानती है। आज के घटनाक्रम ने यह बताया है कि बिहार में जितने भी नेता या दल है, सभी पलटूराम है। आज यह भी साबित हुआ कि नरेंद्र मोदी अमित शाह और भाजपा भी उतने ही बड़े पलटू राम है। नीतीश कुमार जितने बड़े पलटू राम है यह पूरी दुनिया जान चुकी है। यह बहस का विषय नहीं है। उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा की लहर में जदयू को कुछ फायदा होगा। वहीं आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!