March 29, 2024

बलौदाबाजार : नाबालिग को लेकर जम्मू-कश्मीर से लौटा युवक, अलग क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखने की मांग

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया हैं। जिले के भटगांव थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक पर नाबालिग को बहला फुसलाकर कर जम्मू-कश्मीर ले जाने का आरोप है।  युवक लड़की के साथ वापस गांव लौट आया है।  दोनों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है।  जैसे ही इस बात की जानकारी लड़की के परिवारवालों को मिली, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।  परिजन लड़की को दूसरे क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखने की मांग कर रहे हैं। 


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिलाईगढ़ ब्लॉक के भटगांव थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स ने 7 जनवरी 2020 को थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके भाई की नाबालिग बेटी घर नहीं लौटी है।  व्यक्ति ने आयुष यादव नाम के एक युवक पर बेटी को शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया था।  जिसके बाद भटगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 


वहीं अब लॉकडाउन के दौरान ही युवक नाबालिग छात्रा को लेकर जम्मू कश्मीर से जिले के सलौनीकला गांव लौट आया।  गांव लौटने पर दोनों को एक ही क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है।  इस बात की जानकारी जब लड़की के परिजनों को मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। 
छात्रा के परिजनों का कहना है कि उनके सूचना देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कर रही  है।  वहीं नाबालिग छात्रा के माता-पिता ने बेटी को अपने गांव के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखने की मांग की है।  इस पर थाना प्रभारी जितेंद्र कोसले ने कहा है कि जब तक दोनों क्वॉरेंटाइन सेंटर में हैं, वो कुछ नहीं कर सकते। 

error: Content is protected !!