April 29, 2024

ईडी की कस्टडी में बिगड़ी अरविंद केजरीवाल की तबीयत, शुगर लेवल 46 तक गिरा

नईदिल्ली। दिल्ली शराब नीति मामले में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि उनका शुगर लेवल 46 तक गिर गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने आप सूत्रों के हवाले से कहा कि ईडी की कस्टडी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुगर लेवल में उतार-चढ़ाव का अनुभव हो रहा है। आप नेताओं ने दावा किया कि केजरीवाल का स्वास्थ्य बिगड़ गया है। शुगर लेवल 46 मिलीग्राम तक गिर गया है। डॉक्टरों के अनुसार, इतनी गिरावट बहुत खतरनाक है।

सुनीता केजरीवाल ने दी ये जानकारी
इससे पहले केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक डिजिटल ब्रीफिंग में कहा कि वह उनसे ईडी की हिरासत में मिली थीं और उनके शुगर लेवल में उतार-चढ़ाव हो रहा था। उन्होंने लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की।

28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं केजरीवाल
बता दें कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था। वह 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं। मुख्यमंत्री ने अपनी गिरफ्तारी को अदालत में चुनौती दी है।

क्या है पूरा मामला
यह मामला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की आबकारी नीति बनाने और लागू करने में कथित भ्रष्टाचार और मनी लांड्रिंग से संबंधित है। इस नीति को बाद में रद्द कर दिया गया था। इस मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह समेत कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

error: Content is protected !!