May 18, 2024

राहुल गांधी की सभा पर अरुण साव का तंज, कहा – कांग्रेस के नेता कहीं भी जाएं, कुछ भी करें, इस बार सरकार का बदलना तय है…

रायपुर। राहुल गांधी की बिलासपुर में होने वाली सभा को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कहीं भी जाएं, कुछ भी करें, जनता का मन अटल है. इस बार सरकार बदलना तय है. छत्तीसगढ़ की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है. 5 साल भूपेश, अकबर, ढेभर की सरकार ने दोनों हाथों से लूटने का काम किया है.

बिलासपुर संभाग में बीजेपी की बढ़त पर अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस को छतीसगढ़ के नेताओं पर भरोसा नहीं है. सरकार को जवाब देना पड़ेगा कि क्या जनता का भरोसा समाप्त हो गया है, भरोसा टूट गया है, इसलिए भरोसे की यात्रा निकलनी पड़ रही है. भाजपा की परिवर्तन यात्रा को अपार सफलता मिल रहा है.

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आज कोंडागांव, सुकमा की यात्रा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा ये सब पुराने समय के किए काम हैं. चुनाव के समय सौगात दे रहे क्योंकि 5 साल कुछ काम नहीं किया. विकास के सारे कम ठप रहे है. 5 साल में छत्तीसगढ़ को दोनों हाथों से लूटा है. कानून व्यवस्था ठप है. जनता ने अपनी यात्रा तय कर ली है, परिवर्तन करने का तय किया है.

इसके साथ ही अरुण साव ने बताया कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा कल रायपुर पहुंचेगी. रायपुर के चारों विधानसभाओं में दो दिनों तक भ्रमण करेगी. इस दौरान चारों विधानसभाओं में जगह-जगह स्वागत होगा, सभी प्रमुख नेता शामिल होंगे.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!