May 6, 2024

भगत – सिंहदेव के बाद एक और पूर्व मंत्री ने की CM साय की तारीफ; बताया सज्जन व्यक्ति, करेंगे प्रदेश का विकास

रायपुर। भूपेश कैबिनेट में महिला एवं बाल विकास मंत्रालय संभल चुकी विधायक अनिला भेड़िया ने नये सीएम विष्णुदेव साय को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साय को सज्जन व्यक्ति बताया है। अनिल भेड़िया ने विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ में विधायक दल के नेता व राज्य के मुख्यमंत्री चयन पर बधाई देते हुए कहा कि साय वरिष्ठ व आदिवासी समाज से है और सज्जन व्यक्ति है। उन्होंने उम्मीद जताया कि आने वाले दिनों में हो सकता है कि आदिवासियों के लिए एक अच्छा सोच लेकर छत्तीसगढ़ का विकास करेंगे।

बता दें कि अनिल भेड़िया से पहले पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव और अमरजीत भगत ने भी विष्णुदेव साय के व्यक्तित्व की तारीफ कर चुके है। अमरजीत भगत ने कहा कि साय को सीएम बनाकर भाजपा ने बस्तर और सरगुजा के आदिवासी जनों की भावनाओं का सम्मान किया है। इसी तरह सिंहदेव ने भी कहा कि “मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। अब वे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में काम करेंगे। हम उम्मीद करेंगे कि सरगुजा के साथ ही पूरे छत्तीसगढ़ के विकास के लिए वे कार्य करेंगे और विकास की दृष्टि से जो क्षेत्र पीछे रह गए हैं उन्हें प्राथमिकता देंगे…”

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ भाजपा में आज जश्न का माहौल है। प्रदेश का नया मुखिया के चुनाव के बाद भाजपा में भारी उत्साह देखा जा रहा है। छत्तीसगसढ़ के लिए स्व. अजीत जोगी, डॉ रमन सिंह और भुपेश बघेल के बाद बतौर सीएम विष्णुदेव चौथे नए चेहरे होंगे। भाजपा के विधायक दल के सरकार बनाने के दावे के बाद राजभवन ने भी साय को सीएम के लिए नियुक्ति पत्र सौंप दिया है। दो दिन बाद यानी 13 को विष्णुदेव साय साइंस कॉलेज मैदान में शपथ लेंगे।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!