May 5, 2024

राज्यसभा MP के घर से मिले 300 करोड़ : अरुण साव ने साधा निशाना, कहा – सांसद के घर से करोड़ों रुपये मिलना कांग्रेस के करप्शन का बड़ा उदाहरण….

रायपुर। झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर से मिले 300 करोड़ रुपयों को लेकर अरुण साव ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस होगी वहां करप्शन होगा. जहां कांग्रेस होगी वहां क्राइम होगा, ये कांग्रेस के कल्चर का उदाहरण है. एक राज्यसभा सांसद के घर से 300 करोड़ रुपये निकालना, ये कांग्रेस जो करती है उसका बड़ा उदाहरण है.

वहीं शनिवार को लोकसभा में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर हुई कार्रवाई को लेकर साव ने कहा कि हर एक जनप्रतिनिधि से अपेक्षा की जाती है कि वो कानून का पालन करे, और जिस प्रकार से लोकसभा की जो आचार संहिता बनी हुई है उसका पालन करे. विधिवत समिति ने जांच की और लोकसभा ने सर्वानुमति से यह पास किया गया है. तो एक जनप्रतिनिधि के लिए कदाचरण जैसा व्यवहार करना उचित नहीं है. लोकसभा ने इसका निर्णय किया है. इसका सभी को पालन करना चाहिए.

रविवार को भाजपा विधायक दल की बैठक होनी है. तीनों पर्यवेक्षक कल विधायकों के साथ मीटिंग करेंगे. बैठक को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि कल बैठक में सभी 54 विधायक शामिलर होंगे. पार्टी ने तीन पर्यवेक्षक इस बैठक के लिए नियुक्त किए हैं. कल केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनवाल, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम यह विधायकों की बैठक लेंगे. हमारे प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन, चुनाव प्रभारी मनसुख मांडवीया इस बैठक में रहने वाले हैं. पार्टी के विधायकों की बैठक होगी. समय निर्धारित होते ही सूचित किया जाएगा. आगे की नीति और बातचीत की सूचना समय पर मिलेगी. जो हमने कहा है, जनता से जो वादा किया है, वह वादा पूरा करेंगे.

error: Content is protected !!