June 14, 2024

CG VIDEO- लुटेरे दो और लूट करोड़ों की : एक्सिस बैंक में हुई डकैती का CCTV फुटेज आया सामने, अब पुलिस ने जांच की तेज…

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक्सिस बैंक में 7 से 8 करोड़ रुपए की डकैती का मामला सामना आया है. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में 2 लुटेरे दिखाई दे रहें हैं. जो लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार होते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है.

पूरा मामला रायगढ़ के एक्सिस बैंक का है. जहां सुबह के 9 बजे कुछ डकैत ग्राहक बनकर बैंक में करोड़ों की लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे. जहां बैंक मैनेजर के साथ डकैतों ने मारपीट के बाद चाकू से हमला कर दिया, जिससे बैंक मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले में घायल मैनेजर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फिलहाल इस लूट की वारदात में बैंक से लुटेरों ने कितने की राशि लूटी है, अब तक पता नहीं चल पाया है. वहीं इस घटना की जानकारी मिलने पर जिले के उच्च पुलिस अधिकारी और साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और जायजा लेने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं मामले को लेकर एसएसपी सदानंद कुमार का कहना है कि, डकैतों मे बैंक मैनेजर के पैर में चाकू मारा और बैंक स्टाफ को बंदी बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. सभी आरोपी फरार हो गए हैं. अलग-अलग टीम गठित कर जांच की जा रही है. 6-7 आरोपियों की होने की आशंका है. जिसमें से कुछ जानलेवा हथियार लिए हुए थे. साथ ही बैंक में लगे सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाया है. उसका बैकअप लेकर जांच की जा रही है. जिले के सीमावर्ती इलाकों में नाकाबंदी की गई है और अन्य राज्यों के पुलिस को भी जानकारी दी गई है.

देखें वीडियो-

error: Content is protected !!