June 14, 2024

Raigarh Bank Robbery का बैक टू बैक VIDEO : एक्सिस बैंक में दिन दहाड़े 7 करोड़ की लूट, CCTV में कैद हुई घटना…

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में ढिमरापुर स्थित एक्सिस बैंक में मंगलवार की सुबह 6 डकैतों ने 7 करोड़ रुपए से अधिक के गहने और नगद लूट लिए और फरार हो गए। डकैत अलग-अलग बाइक में आए थे और हेलमेट पहने हुए थे। बताया जाता है कि बैंक रोज की तरह सुबह 8:45 पर खुला। इस दौरान लुटेरे अंदर दाखिल हुए और उन्होंने मैनेजर से चेस्ट रूम की चाबी मांगी। मना करने पर मैनेजर पर चाकू से वार किया। चाबी लेकर चेस्ट में रखे गहने और नगद को तीन एयर बैग में भरा और फरार हो गए।

खास बात यह है कि इस दौरान डकैतों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों को एक कमरे में बंद कर दिया। घटना के बाद डीआईजी रामगोपाल गर्ग, एसपी सदानंद कुमार सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची हुई है जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है।

कोरबा, जशपुर, जांजगीर और उड़ीसा पुलिस को भी अलर्ट किया गया है। अब तक चोरी की कुल रकम का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है की डकैती 7 करोड़ से भी अधिक की है। एसपी ने पुष्टि की है की डकैती में 6 लुटेरे शामिल थे। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की शक्ल नजर आ रही है पुलिस ने तस्वीरें जारी की है।

ताजा जानकारी के अनुसार आईजी बिलासपुर अजय यादव रायगढ़ पहुंच गए हैं। घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे हुए हैं, एसपी डीआईजी सहित पुलिस अमला बैंक में मौजूद है, सुबह से कर्मचारियों, ग्राहकों से पूछताछ जारी है।

error: Content is protected !!