May 19, 2024

CG : रमन सिंह की भांजी भावना बोहरा वोटरों को बांट रहीं 500-500 के नोट, VIDEO तेजी से वायरल

रायपुर। छत्तीसगढ़ चुनाव में अब खुल्लम खुल्ला नोट के दम पर वोट लेने की कोशिश हो रही है। इसका सबूत दे रही है एक वीडियो, जो मतदान के चार दिन पहले तेजी से वायरल हो रही है। पंडरिया से आई ये वीडियो बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा का है, जिसमें वह सड़क पर अपना काफिला रोक कर महिलाओं को पैसे बांटती दिख रहीं हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि छत्तीसगढ़ के पहले चरण का चुनाव 7 नवम्बर को होना है और मतदान को अब चार दिन ही बचे हैं।

सड़क पर काफिला रोककर महिलाओं को बांटे नोट

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ चुनाव के पहले चरण में पैसे बांटने का ये पहला मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान को महज 4 दिन बचे हैं और मतदान से पहले वोटरों को लुभाने के लिए बीजेपी की महिला प्रत्याशी पंडरिया विधानसभा से भावना बोहरा का महिलाओं को 500-500 रुपए के नोट बांटने का वीडियो वायरल हो गया। 30 सेकेंड के इस वीडियो के सामने आने के बाद सियासत भी गर्म हो गई है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करके महिलाओं को पैसे दे रही हैं। इस दौरान पैसे मिलने के बाद महिलाओं ने ‘भावना दीदी जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए हैं।

रमन सिंह की भांजी बांट रहीं नोट
वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा के हाथ में 500 रुपये के नोट हैं जो वह महिलाओं को बांट रही हैं। पैसे कम पड़ने पर गाड़ी में बैठे भाजपा के एक कार्यकर्ता गाड़ी से पैसे निकालकर महिलाओं को नोट पकड़ाते हुए भी देखे जा सकते हैं। बता दें कि भावना बोहरा छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह की भांजी हैं।

“अडानी के पैसे को छत्तीसगढ़ में इस्तेमाल”
पंडरिया विधानसभा की भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा का पैसे बांटने का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा केंद्र सरकार और अडानी के पैसे को छत्तीसगढ़ में इस्तेमाल कर चुनाव को प्रभावित कर रही है और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है। वहीं सुशील आनंद शुक्ला ने कहा इस मामले को लेकर हम चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!