May 2, 2024

VIDEO- सांड ने शख्स को हवा में उछाल उछालकर कई बार पटका, बचाते रहे लोग फिर भी नहीं माना

शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल में इन दिनों सांड कहर बरपा रहे हैं।  जिसके चलते लोगों का सड़क पर निकलना भी मुश्किल हो गया है।  लेकिन इस संबंध में म्युनसिपल कॉर्पोरेशन कोई कदम नहीं उठा रही है।  आए दिन सांड के हमलों की खबरें आ रही हैं. हाल ही में शहडोल में एक सांड ले पैदल सड़क पर चल रहे व्यक्तिल पर अचानक हमला कर दिया. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया।  यह पूरा वाक्या एक सीसीटीवी में कैद हो गया।  अब सांड के हमले का वीडियो वायरल हो रहा है. सांड के हमले के बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

साँड का निशाना बना यूवक

एक सांड ने जम कर कोहराम मचाया है। गली में घुस रहे यूवक को साँड ने पटक-पटक कर धोया, वहीं मजेदार बात यह भी रही कि उसने बीच-बचाव करने आये अन्य युवक को सांड ने छूआ भी नहीं है। वह एक ही व्यक्ति के पीछे पड़ा हुआ था। पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Ajeet Kumar Sharma पेज ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಮೇ 29, 2020

जानकारी के अनुसार सुबह एक व्यक्ति गली से गुजर रहा था इसी दौरान सामने से आते सांड ने अचानक उस पर हमला कर दिया।  इस दौरान शख्स ने बचने का काफी प्रयास किया लेकिन सांड उसे लगातार सींगों में उठाने की कोशिश करता रहा और उसे कई बार सड़क पर पटक दिया. इसी बीच एक साइकिल सवार वहां पर आया और उसे बचाने की कोशिश की लेकिन ये भी नाकाफी रहा. सांड ने साइकिल सवार को भी हमला कर एक तरफ कर दिया और फिर उसी व्यक्ति को मारने के लिए आगे बढ़ा। 


बाद में पीड़ित की आवाज सुन लोग अपने घरों से बाहर निकले और सांड को पत्‍थर व डंडों से भगाने का प्रयास किया लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ और पीड़ित पर लगातार सींगों से हमला करता रहा।  बाद में एक व्यक्ति ने सांड पर पानी फेंका जिसके बाद उसने पीड़ित को छोड़ा।  बताया जा रहा है कि शख्स को शरीर में गंभीर चोटें पहुंची हैं, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 
शहर में सांड के आतंक के कारण लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सांड ने शहडोल के बुढ़ार रोड़, कृष्णा होटल, मीट मार्केट, शुभम पैलेश क्षेत्र में सड़क और घरों से निकलने वाले राहगीरों को अपना निशाना बनाया. शहर में अफरातफरी की स्थिति बनी रही और लोग घरों से डर के कारण नहीं निकले। 

सांड के कोहराम की ये कोई पहली तस्वीर नहीं है.उसके तांडव को हर कोई अलग अलग स्थानों पर देख चुका है. बीच सड़क में जमे रहना. सांडों की आपस में लड़ाई के दृश्य आम हैं. सांड के काहराम से कई जानें भी जा चुकी हैं। 

error: Content is protected !!