May 9, 2024

VIDEO : सिर पर दूध का गिलास रखकर तैरी ओलंपिक चैंपियन, नहीं गिरी एक भी बूंद

नई दिल्ली।  पांच ओलंपिक गोल्ड मेडल (Olympic Gold Medal) जीतने वाली अमेरिकी तैराक केटी लेडेकी (Katie Ledecky) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरान ही नहीं बल्कि दो पल के लिए शॉक हो जा रहा है कि आखिरकार कोई स्वीमिंग पूल में इस तरह तैराकी कर कैसे कर सकता है. वायरल वीडियो में केटी लेडेकी के सिर पर दूध का गिलास रखा (Glass of Milk on Head) है और वो गजब अंदाज में स्वीमिंग कर रही हैं. हैरानी वाली बात तब हुई जब स्वीमिंग के दौरान गिलास में से एक बूंद दूध भी नीचे नहीं गिरा.

स्वीमिंग के इस अनोखे वीडियो को हर्ष गोयका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए वो भी काफी हैरान हुए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, पांच बार की ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अमेरिका की तैराक केटी लेडेकी को एक चुनौती दी गई थी, जिसमें सिर पर एक गिलास को संतुलित करते हुए, चॉकलेट दूध की एक बूंद को भी गिराए बिना पूल को पार करना था. आप भी देखिए ये VIRAL VIDEO…

वीडियो में देखा जा सकता है कि लेडेकी पुल के एक कोने पर खुद सिर पर संतुलित एक गिलास जिसमें चॉकलेट दूध भरा हुआ है, उसे रखती हैं. सिर पर गिलास रखने के बाद लेडेकी स्वीमिंग करने लगती हैं. इस दौरान दूध की एक बूंद भी नीचे नहीं गिरती है. ये वीडियो लोगों को काफी प्रभावित कर रहा है. इस वीडियो पर अब तक 11 हजार व्यूज आ चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं.  

error: Content is protected !!