May 16, 2024

इस शख्स ने किया अपने दोस्त का मर्डर, लाश को स्कूटर पर रखकर ले जाने का वीडियो CCTV में कैद

नई दिल्ली।  दिल्ली के प्रेम नगर थाना इलाके में एक शख्स ने अपने ही दोस्त की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर लाश को कट्टे में डाल स्कूटर पर रखकर घर से करीब 1 किलोमीटर दूर किराड़ी इलाके में एक खाली प्लॉट में डाल दिया. लाश को स्कूटर पर रखकर ले जाने की वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मंगलवार सुबह जब इलाके के लोगों ने प्लाट में खाली गड्ढे में लाश को पड़े देखा तब पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तब आरोपी के लाश को स्कूटर पर रखकर ले जाते हुए की घटना सामने आई. जिससे पुलिस को पता चला कि देर रात को ही एक शख्स लाश को स्कूटर पर कर लाया था और फिर यहां पर डंप करके फरार हो गया.

अंकित कटियार ने अपने दोस्त रवि की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की. फिर लाश को सफेद कट्टे में रखकर घर से दूर एक खाली प्लाट में पानी से भरे गड्ढे में फैंका. दिल्ली पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान लाश की पहचान रवि के तौर पर हुई जो की टेलरिंग का काम करता था और प्रेम नगर थाने इलाके में ही रहता था.

पुलिस ने रवि की हत्या के मामले में उसके दोस्त अंकित कटियार को ही गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक रवि ने अंकित से 77 हजार रुपये उधार लिए हुए थे जिन्हें वह वापस नहीं कर पा रहा था. अंकित लगातार रवि के ऊपर पैसा लौटाने का दबाव बना रहा था.

सोमवार रात अंकित ने रवि को अपने किराए के कमरे पर बुलाया और वहां पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद अंकित ने रवि का सिर दीवार पर मारा और फिर रस्सी से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. बाद में लाश को एक सफेद रंग के कट्टे में डाला और फिर घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक खाली प्लॉट पर ले जाकर फेंक दिया.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी अंकित और पीड़ित रवि पहले दोनों पीरागढ़ी इलाके की एक जूता फैक्ट्री में एक साथ काम करते थे. लॉकडाउन के दौरान काम चला गया जिसके बाद रवि टेलरिंग का काम करने लगा. रवि ने अपने दोस्त अंकित कटियार से 77 हजार रुपये लिए हुए थे. अंकित को भी पैसों की सख्त जरूरत थी. इसी के चलते वो आप के पैसे वापस करने के लिए दबाव डाल रहा था.

error: Content is protected !!