May 9, 2024

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घर आने वाली है बड़ी ख़ुशी, भूपेश कका अब बनेंगे दादा

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की खुशखबरी, फरवरी में हुई थी बेटे चैतन्य की शादी

रायपुर| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वैसे तो “काका’ कहे जाते हैं, लेकिन अब वे “दादा’ बनने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से खुद साझा की है। मुख्यमंत्री के बेटे चैतन्य की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। अब उनके घर नया मेहमान आने की खुशखबरी आई है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य की शादी 6 फरवरी को बैंकर ख्याति वर्मा से हुई थी। मूल रूप से बलौदा बाजार का वर्मा परिवार रायपुर में ही रहता है। नवा रायपुर के एक रिसॉर्ट में दोनों ने फेरे लिये थे। इस विवाह समारोह में देश भर से राजनीतिक हस्तियां पहुंची थीं। रविवार को दोपहर बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इसमें उनके कुर्ते की जेब पर टाईनुमा एक टैग लगा हुआ दिख रहा है। इसपर लिखा है – DADA To Be। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने लिखा, दादा बनने का सुख मिलने जा रहा है। मुख्यमंत्री के इस पोस्ट पर लोगों की बधाइयां मिल रही हैं।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने बेटे की शादी में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ जमकर डांस किया था। इतना ही नहीं वे और भी राजनीतिक दिग्गजों के साथ भी जमकर थिरके। सीएम का पूरा परिवार नवा रायपुर के रिसॉर्ट में मौजूद था।

ख्याती वर्मा के पिता का नाम स्व सुशील वर्मा व माता का नाम भावना वर्मा है. ख्याती वर्मा के एक भाई हर्षित वर्मा हैं। ख्याती वर्मा ने बीकॉम के बाद एमबीए की पढ़ाई की है. मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल वे एक इंटरनेशनल प्राइवेट बैंक में बड़े पद पर काम कर रही हैं. करीबी लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक ख्याती वर्मा का परिवार एक कृषक परिवार है। उनका परिवार किसानी के साथ ही समाजिक गतिविधियों से भी जुड़ा हुआ है, लेकिन उनका कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है।

error: Content is protected !!