July 26, 2024

‘प्रधानमंत्री ने देश को छला है’: PM मोदी पर PCC चीफ बैज का हमला, कहा – किसानों पर चलाई जा रही गोलियां, 35 रुपये में पेट्रोल देने की बात 10 साल में नहीं हुई पूरी…

जगदलपुर। आगामी दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो चली है. लोकसभा चुनाव और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी जारी है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने मोदी सरकार को घेरा है और कई बड़े आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए हैं.

दीपक बैज ने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने देश को छला है. बेरोजगारी देश में चरम सीमा को पार कर चुकी है. महंगाई आज देश में बढ़ते ही जा रही है. 35 रुपये में पेट्रोल देने की बात भी 10 सालों में पूरी नहीं हुई. पूरे देश में आज किसान परेशान हैं. इस कारण दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों पर कार्रवाई की जा रही है. रबर की गोलियां चलाई जा रही हैं. साथ ही आंसू गैस भी उनके ऊपर छोड़ा जा रहा है.

दीपक बैज ने आगे कहा, चुनाव से पहले रुपये जुटाने के लिए भाजपा ने इलेक्ट्रॉन बांड योजना की शुरुआत की थी, जो सीधे तौर पर भ्रष्टाचार का जरिया है. इसके अलावा छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ में अपराधिक मामले भी बढ़ गए हैं. हत्या, चोरी, डैकती, लूटपाट बढ़ गया है. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इसके अलावा बस्तर में नक्सल घटनाएं भी बढ़ गई है. पिछले 5 सालों के मुताबिक नक्सल घटनाओं में केवल 3 महीने में इजाफा हुआ है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बस्तर दौरे को लेकर दीपक बैज ने कहा कि अमित शाह बुद्धिजीवी सम्मेलन से दूर भाग रहे हैं. उन्हें पता कि सम्मेलन में 10 सालों की बातें होंगी. जिसका बुद्धिजीवी जवाब उनके पास नहीं है.

लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में पूरी तैयारी होने की बात दीपक बैज ने कही है. जिसको लेकर बैठकें भी आधी सम्पन्न हुई है और आगे भी बैठके जारी है. साथ ही उनके चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वे ही नहीं बल्कि पूरे 11 सीटों पर रणनीति के साथ आलाकमान प्रत्याशी उतारेंगे. उनका चुनाव लड़ना या नहीं लड़ना आलाकमान के हाथ में है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!