April 27, 2024

रायपुर के टाटीबंध में प्रवासी मजदूर की संदिग्ध मौत, जांच के लिए भेजा गया सैंपल

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टाटीबंध चौक में बुधवार को एक प्रवासी मजदूर की संदिग्ध मौत हो गई।  मजदूर दो दिन पहले महाराष्ट्र से कोलकाता जाने के लिए निकला था।  शाम को टाटीबंध चौक पर उसकी तबीयत बिगड़ गई. कुछ देर बाद मजदूर की मौत हो गई. 28 वर्षिय मृतक का नाम हिफजूल रहमान बताया जा रहा ह,. जो कि जगदीशपुर हावड़ा पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. मजदूर की मौत का कारण अभी अज्ञात है। 


सूचना के बाद मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गई. टीम ने एडवाइजरी के मुताबिक सैंपल को जांच के लिए भेज दिया. शव को सावधानी पूर्वक रखा गया है. सैंपल जांच के बाद ही मजदूर कि मौत का कारण पता चल पाएगा. आमानाका पुलिस ने बताया कि 25 मई को मजदूर महाराष्ट्र से कोलकाता जाने के लिए निकले थे. राजनांदगांव से ट्रक में करीब 25 लोग आ रहे थे. वहीं टाटीबंध चौक पर एक मजदूर को चक्कर आने लगा. तबीयत ज्यादा बिगड़ने से मज़दूर को यहां उतारा गया। 


करीब 5 बजे मजदूर की मौत हो गई. मृतक को जानने वाले उसके 2 साथियों को रायपुर में रोका गया है. स्वास्थ विभाग मौके पर पहुंच कर शव लेकर गई है . सैंपल की जांच कराई जाएगी, जिसके बाद ही मौत की वजह सामने आएगी. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

error: Content is protected !!