April 30, 2024

मुर्गियों से भरा पिकअप वाहन पलटा, लोगों में मच गई लूटने की होड़

बड़वानी।  मध्य प्रदेश के बड़वानी से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां मुर्गियों से भरा एक छोटा पिकअप वाहन पलट गया और मुर्गियां बाहर आ गिरीं. इसके बाद आसपास के ग्रामीणों में मुर्गियों को लूटने की होड़ मच गई. यही नहीं, दो से तीन लोग बाइक पर सवार होकर आए और मुर्गियां लेकर रफूचक्कर हो गए.


ड्राइवर का कहना है कि गाड़ी में 1000 मुर्गियां थीं. अब 300 से 400 ही बची होंगी. लोगों को मना करने पर भी वे नहीं माने और पुलिस भी नहीं पहुंची. दरअसल, सेंधवा कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर ग्राम दोंडवाड़ा के पास मुर्गियों से भरा पिकअप वाहन पलट गया था. इसके बाद आसपास के ग्रामीण मुर्गियां लेकर रफूचक्कर हो गए. 


गाड़ी के चालक सनाउल्लाह का कहना है कि वह मालेगांव महाराष्ट्र से मुर्गियां लेकर खिलचीपुर जा रहा था. तभी ग्राम दोंडवाड़ा के पास सड़क पर गाय आ गई. उसे बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. 


चालक का कहना है कि गाड़ी पलटने से लगभग 1000 मुर्गियां मर गई थीं और लूट के बाद  300 या 400 बची होंगी. मना करने के बाद भी लोग भीड़ लगाकर मुर्गियां उठा ले गए. 

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई थी और मुर्गियां उठाकर ले जाने लगे. इतना ही नहीं, एक मोटरसाइकिल पर दो से तीन लोग सवार होकर आए और हाथों में मुर्गियां रखकर ले गए.  

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!