April 28, 2024

मासिक धर्म वाली पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, पति ने ले ली जान

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिलान्तर्गत कोटा में ससुराल में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर सनकी पति ने पत्नी की जान ले ली। इसके बाद खुद भी फांसी लगाने का प्रयास किया। पूरे इलाके में इस दिल दहला देने वाली घटना की खूब चर्चा हो रही है। पुलिस ने जालिम पति को पकड़ लिया है।


मामला कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम खैरझिटी का है, जहां मंतेश दिनकर ने अपनी पत्नी कमलेश्वरी की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक इन दिनों कमलेश्वरी अपने पति मंतेश दिनकर के साथ मायके आयी हुई थी। एक दिन पहले मंतेश ने कमलेश्वरी के समक्ष शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा लेकिन मासिक धर्म होने के कारण कमलेश्वरी ने अपनी मजबूरी जाहिर की।

बताया जा रहा है कि इससे ही मंतेश के भीतर का पुरुष अहम आहत हो गया और वो अपनी पत्नी से नाराज रहने लगा। कमलेश्वरी के लिए तो यह बात आई-गई हो गई। आधी रात को पति ने खतरनाक योजना बनाई और वह अपनी पत्नी को लेकर घर के उस एकांत कमरे में गया जिसका उपयोग मुर्गी पालन के लिए किया जाता है।

आरोप है कि वहां भी कामातुर पति ने अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया और विरोध करने पर पति ने गला दबाकर कमलेश्वरी की जान ले ली। इसी बीच कमलेश्वरी की मौसी कमरे में पहुंच गई, जिसे देखकर कमलेश्वरी के पति ने सब्बल लेकर उसकी भी जान लेने की कोशिश की। लेकिन मौसी ने किसी तरह उस से सब्बल छीन कर दूर फेंक दिया।

 
इसके बाद मंतेश वही फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश करने लगा, जिसे देखकर महिला ने जोर-जोर से आवाज लगाई। आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंच गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। दूसरे कमरे में अचेत पड़ी कमलेश्वरी के इलाज के लिए 108 और 112 को सूचना दी गई। हत्यारे पति को पकड़कर कोटा थाने लाया गया। हत्यारा मंतेश दिनकर मूलतः भाटापारा सांवरिया का रहने वाला है। आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ लिया है।

error: Content is protected !!