April 26, 2024

लॉकडाउन में जूनियर डॉक्टर्स की पार्टी, पहुंची पुलिस को मौके पर मिली शराब की बोतलें और कबाब

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में लॉकडाउन में नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों ने देर रात जमकर शराब पार्टी की और कई घंटे डीजे की धुन पर थिरकते रहे।  मुखबिर से मिली सूचना पर जब पुलिस टीम मेडिकल कॉलेज अस्पताल की छत पर पहुंची, तकरीबन 50 से 60 जूनियर डॉक्टर टोली में छत पर खुले आम शराब पीते हुए पार्टी करते नजर आए।  मामले में फिलहाल पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।  वहीं समझाइश देकर कई डॉक्टरों को छोड़ दिया गया है। 


बता दें मेडिकल कॉलेज अस्पताल की छत पर पुलिस ने जब रेड मारी तब 50 डॉक्टर शराब पीते मौके पर पकड़े गए।  पुलिस का कहना है कि सामान्य पार्टी चल रही थी, जबकि मौके से शराब की बोतलें जब्त की गई हैं।  वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने के बाद भी जूनियर डॉक्टरों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। 


बता दें कि अक्सर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों की इस तरीके की पार्टी चलती रहती है।  इस बार मामला उल्टा इसलिए पड़ गया क्योंकि डीजे का साउंड काफी तेज था।  इस कारण आवाज नवागांव तक पहुंच रही थी।  इसके आलावा कोरोना मरीजों का भी इलाज इस अस्पताल में किया जा रहा है।  इस मामले की शिकायत पुलिस से नवागांव के पार्षद राजा तिवारी ने फोन पर की।  इसके बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जहां छापामारी में डॉक्टरों की इस हरकत का खुलासा हुआ है। 


इस मामले में मेडिकल कॉलेज के डीन रेणुका गहने का कहना है कि जूनियर डॉक्टरों की इस हरकत को लेकर के जांच समिति का गठन किया जा रहा है।  जांच समिति पूरे मामले की जांच करेगी और इसके बाद दोषी डॉक्टरों पर कार्रवाई की जाएगी, हालांकि अब तक डीन ने जांच समिति का गठन नहीं किया है। 


इस मामले में कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा का कहना है कि डॉक्टरों की इस हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  पूरे मामले की जानकारी मांगी गई है, जैसे ही जानकारी आएगी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।  कानून सबके लिए बराबर है। 

error: Content is protected !!