May 7, 2024

जनरपट इंपेक्ट : क्वॉरेंटाइन सेंटर से निकले दूल्हा-दुल्हन

कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिलान्तर्गत मनेन्द्रगढ़ में लॉकडाउन के कारण नवविवाहित जोड़े के सरकारी भवन में क्वॉरेंटाइन किए जाने की खबर को प्रशासन ने गंभीरता से लिया। कलेक्टर डोमन सिंह ने तत्काल कार्यवाई करते हुए अधिकारियों को दूल्हा-दुल्हन और उनकी मां को घर में ही कॉरेंटाइन किए जाने का आदेश दिया। 


दरअसल, मनेन्द्रगढ़ के बदन सिंह मोहल्ला में रहने वाले सुशील गुप्ता की शादी 6 मई को सुमन के साथ मध्यप्रदेश के नौरोजाबाद में संपन्न हुई।  इसमें दोनों पक्ष के कुल 9 लोग शामिल हुए।  सुशील अपनी मां और छोटे भाई के साथ शादी करने पहुंचा, शादी के बाद जब अगले दिन वह अपनी दुल्हन को लेकर वापस लौटा तो घर नहीं पहुंच सका।  प्रशासन की टीम ने दूल्हा-दुल्हन और उसकी मां को सीमा पर ही रोक लिया और क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया गया। 


इस खबर के जनरपट में लगने के बाद कलेक्टर डोमन सिंह ने तत्काल प्रभाव से संज्ञान लिया।  कलेक्टर के निर्देश के बाद नगरपालिका और स्वास्थ्य विभाग का अमला सांस्कृतिक भवन पहुंचा और क्वॉरेंटाइन किए गए नवविवाहित जोड़े और उनकी मां को छोड़ दिया।  इसके बाद दूल्हा स्कूटी में दुल्हन को घर लेकर गया। जहाँ उन्हें घर में ही कॉरेंटाइन पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। 

error: Content is protected !!