May 14, 2024

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मारपीट की बात कहकर अपनी बेइज्जती करवा रहे पूर्व मंत्री मूणत, पूर्व मंत्री ने किया पलटवार

०० पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने सोशल मीडिया पर थाने का वीडियो पोस्ट कर लिखा, मेरा कातिल ही मेरा मुंसिफ है, क्या मेरे हक में फैसला देगा

रायपुर| कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने से उठा विवाद पूर्व मंत्री के साथ मारपीट के आरोपों की वजह से बहुत गर्म हो गया है। अब इस मामले में सियासी तीर चलने लगे हैं। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा, राजेश मूणत अपने साथ मारपीट की बात कहकर खुद की बेइज्जती करा रहे हैं। जवाब में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने सोशल मीडिया पर थाने का वीडियो पोस्ट कर लिखा, मेरा कातिल ही मेरा मुंसिफ है, क्या मेरे हक में फैसला देगा।

मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा, राजेश मूणत का यह कहना कि उनके साथ थाने में मारपीट की गई यह बड़ा हास्यास्पद लगता है। कोई थाने वाला आदमी, 15 साल मंत्री रहे आदमी के साथ मारपीट करेगा! यह कहने से पहले ही उनको समझना चाहिए कि ऐसा कह के अपना पक्ष मजबूत करने से ज्यादा अपनी बेइज्जती करा रहे हैं। राजेश मूणत जैसे व्यक्ति को जो इतना बड़ा मंत्री रहा हो उसके साथ कोई मारपीट करेगा? वह भी टीआई, एएसआई या हवलदार ऐसा करेंगे यह संभव ही नहीं है। साहू ने कहा, उन लोगों को इतनी निम्न स्तर की राजनीति नहीं करनी चाहिए। मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा, जिस समय राहुल गांधी जी के आगमन की सूचना आई तो भाजपा वालों ने कहा था कि वे काले झंडे दिखाएंगे। जिस पर कांग्रेस ने स्पष्ट आग्रह किया कि यह परिपाटी मत शुरू करो आप लोग। अगर आप लोग हमारे नेता को काला झंडा दिखाएंगे तो आपके नेता आएंगे तो हम भी दिखाएंगे। यह बड़ा स्पष्ट आग्रह था, धमकी और चैलेंज नहीं था। राहुल गांधी आए तो इन लोगों ने कुछ जगहों पर काले झंडे दिखाए। उनके नेता आए तो हो सकता है कि हमारे कांग्रेस के बच्चे एक-दो कहीं काले झंडे दिखाएं हों। यह अभी कोई प्रमाणित नहीं है। रुद्र गुरु के बंगले के पास सामान्य आदमी खड़ा था, उसके साथ मारपीट करना गलत है।थोड़ी देर बाद पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने सोशल मीडिया पर विधानसभा थाने का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, मेरा कातिल ही मेरा मुंसिफ है! क्या मेरे हक में फैसला देगा? सत्ताधीश आप, सरकार आपकी, पुलिस भी आपकी, गुंडे भी आपके! बाद में भाजपा के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने वही वीडियो जारी करते हुए बताया, इसमें राजेश मूणत के साथ हुई मारपीट रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा, अब अगर नैतिक साहस हो तो गृह मंत्री आरोपी टीआई को बर्खास्त कर दें।

error: Content is protected !!