May 2, 2024

जनसंपर्क विभाग के आधा दर्जन अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमित

रायपुर । छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा  है। इसकी चपेट में अब लगातार सरकारी कर्मचारी व अधिकारी आ रहे हैं। इंद्रावती भवन में बड़े पैमाने पर मिले कोरोना मरीज के बाद अब जनसंपर्क विभाग में भी कई अधिकारी-कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।


सबसे पहले जनसंपर्क आयुक्त तारण प्रकाश सिन्हा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी, जिसके बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर लोगों को सतर्क रहने की अपील की थी। IAS तारण सिन्हा की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही लगातार जनसंपर्क विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला जारी है। खास बात ये है कि कोरोना की चपेट में ना सिर्फ जनसंपर्क विभाग के अधिकारी-कर्मचारी हैं, बल्कि उनके परिवार के सदस्यों तक भी कोरोना फैल गया है। 

आज जनसंपर्क विभाग के आधा दर्जन अधिकारी-कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, वहीं कईयों की पत्नी व ड्राइवर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। यहां ये बात गौर करना जरूरी है कि कोरोना संकंट के बावजूद भी जनसंपर्क विभाग के अधिकारी-कर्मचारी लगातार मुस्तैद थे। फिर चाहे वो दफ्तर में काम करने या फिर फिल्ड में सरकारी कार्यक्रमों की कवरेज की बात हो, कोरोना काल में भी जनसंपर्क विभाग के अधिकारी व पीआरओ लगातार सक्रिय थे। 

error: Content is protected !!