April 24, 2024

नाबालिग से कथित दुष्कर्म कराने के मामले में पूर्व भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष समेत पांच गिरफ्तार

सवाई माधोपुर।  राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक लड़की से कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने पूर्व भाजपा महिला मोर्चा जिला प्रमुख समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। 

राजस्थान में सवाई माधोपुर के पुलिस अधीक्षक ओपी सोलंकी ने बताया, “गिरफ्तार लोगों में पूर्व भाजपा महिला मोर्चा जिला प्रमुख सुनीता वर्मा और दो सरकारी कर्मचारी शामिल हैं। पीड़िता ने विभिन्न स्थानों पर 8 बार बलात्कार का आरोप लगाया है।” 

एसपी ओपी सोलंकी ने बताया कि एफआईआर में पूर्व भाजपा महिला मोर्चा जिला प्रमुख सुनीता वर्मा का नाम है। उनके सहयोगी हीरा लाल और पूनम चौधरी का भी नाम है, जो कांग्रेस से जुड़े हैं। 

पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा पर नाबालिग से दुष्कर्म कराने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद नाबालिग के परिजनों ने वर्मा उर्फ संपत्ति बाई सहित अन्य दो लोगों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया था। 

पीड़िता के परिजनों ने शिकायत में बताया था कि पूर्व भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा और उसकी साथी पूजा ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर और पैसों का लालच देकर दुष्कर्म कराने का काम किया है। शिकायत के मुताबिक वर्मा ने नाबालिग को लालच दिया कि वो उसकी जिंदगी बना देगी और इसी तरह के लालच देकर नाबालिग को कई लोगों के पास भेजा गया, जहां नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। 

नाबालिग ने जब इसका विरोध किया तो नाबालिग के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कराकर बदनाम करने और उसकी जिंदगी खराब करने की धमकी दी गई। इसकी वजह से वह चुप रही। शिकायत में कहा गया है कि इस घटना के बाद नाबालिग को इसी तरह अन्य कई लोगों के पास कई बार भेज गया। और हर बार उसका शारीरिक शोषण किया गया। 

इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना में हद तो तब हो गई जब भाजपा नेत्री ने किसी को अपना बकाया पैसा लौटाने के लिए इस नाबालिग को सौंप दिया। रिपोर्ट के मुताबिक वर्मा ने लाइट फिटिंग का बकाया पैसे मांगने पर इस नाबालिग को राजूलाल रैगर नाम के एक शख्स को सौंप दिया। इसके बाद उसने नाबालिग को होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। खड्डा कॉलोनी निवासी राजूलाल रैगर गिरफ्तार किया जा चुका है। 

इस मामले में पुलिस ने अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस मामले में अभी कई और आरोपियों के सामने आ सकते हैं। वहीं, मामले की मुख्य आरोपी सुनीता वर्मा और उसका सहयोगी हीरालाल पुलिस रिमांड पर है। 

error: Content is protected !!