September 25, 2022

भ्रष्टाचार के खिलाफ 200 आरटीआई लगाने वाले भाजपा कार्यकर्ता जयराम दुबे के खिलाफ बनाया झूठा मामला : भाजपा

सरकार कितनी भी एफआईआर करे भाजपा कार्यकर्ता भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करते रहेंगे

भ्रष्टाचार की परतें उधड़ने पर दमन का डंडा चला रही सरकार : भाजपा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ से प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ,नलीनेश ठोकने ,अमित साहू ने  सयुक्त प्रेस वार्ता करते हुए कहा  सूचना के अधिकार के तहत तथ्य जुटाए जाने से कांग्रेस की राज्य सरकार के तमाम विभागों में चल रहे भ्रष्टाचार की परतें उधड़ रही हैं तो सरकार दमन का डंडा चला रही है। भाजपा के नेताओं, कार्यकर्ताओं पर झूठे प्रकरण लादे जा रहे हैं। अब भाजपा नेता जयराम दुबे की सक्रियता से घबराकर उनके विरुद्ध शराब के अवैध परिवहन का फर्जी मामला इसलिए दर्ज किया गया है क्योंकि उन्होंने आबकारी विभाग सहित तमाम विभागों में चल रहे भारी भ्रष्टाचार की पोल खोल दी है। उन्होंने 200 से ज्यादा आरटीआई लगाए है।

केदार गुप्ता ने कहा सरकार कितने  भी झूठे एफआईआर कर ले भ्रष्टाचारियों को भाजपा कार्यकर्ता छोड़ेंगे नहीं ।छत्तीसगढ़ महतारी के धन की सुरक्षा करते रहेंगे ,छत्तीसगढ़ के लोगों की मेहनत का पैसा छत्तीसगढ़ के विकास में, लोगों की भलाई में खर्च हो, इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता लड़ते रहेंगे चाहे सरकार कुछ भी कर ले। केदार गुप्ता ने कहा हम सरकार से मांग करते हैं की जयराम दुबे को निशर्त रिहा करें और ऐसे लोगों पर कार्यवाही करें जिनके भ्रष्टाचार का पर्दाफाश जयराम दुबे ने किया है भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता चौकीदार की भांति भ्रष्टाचार पर नजर रखेगा एवं छत्तीसगढ़ महतारी पर आंच नहीं आने देगा और भ्रष्टाचारियों को जनता के हक पैसा लूटने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं  से टकराना होगा।

प्रेस वार्ता के दौरान आरटीआई प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ विजय शंकर मिश्रा ने जयराम दुबे द्वारा लगाई गई  200 आरटीआई कागजों को प्रेस के सामने रखा और ये भी बताया उनके द्वारा आरटीआई के माध्यम से जो खुलासे किए गए उसमें कई भ्रष्टाचारियों को जांच का सामना करना पड़ रहा है और सरकार उन पर कार्यवाही करने बच  रही है अतः भ्रष्टाचारियों को बचाने जय राम दुबे पर झूठी कार्यवाही की गई है।