May 2, 2024

डोंगरगढ़ : डायल 112 में मिली शराब की बोतलें, बीजेपी ने किया हंगामा

राजनांदगांव।  डोंगरगढ़ में पुलिस की डायल 112 में शराब की बोतलें मिलने की शिकायत सामने आई है।  डोंगरगढ़ ब्लॉक के बलगांव शराब दुकान के पास खड़ी गाड़ी में शराब की बोतलें पाई गई।  इस बात की शिकायत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एसपी से की है। 


क्षेत्र में शराब दुकान खुलने का ग्रामीण लगातार विरोध कर रहे हैं, जिसमें बीजेपी के भी कार्यकर्ता शामिल हैं. इस दौरान वहां खड़ी डायल 112 की गाड़ी में कुछ कार्यकर्ताओं ने शराब की बोतलें देखीं. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर जमकर हंगामा किया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा और वाहन में मौजूद शराब की बोतलों का मिलान किया. इसके बाद पूरी सूचना थाना प्रभारी को दी गई.


डायल 112 की गाड़ी में शराब मिलने की शिकायत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तत्काल एसपी जितेंद्र शुक्ल से की. एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी एलेग्जेंडर कीरो ने कार्रवाई करते हुए ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को आला अधिकारियों के सामने पेश किया. मौके से मिली सभी शराब की बोतलों को जब्त कर लिया गया है. थाना प्रभारी एलेग्जेंडर कीरो का कहना है कि पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दे दी गई है. इस मामले में आगे की कार्रवाई अधिकारी करेंगे.


4 मई से शराब दुकानों के खुलने के बाद से ही प्रदेश के अलग-अलग जिलों से शराबबंदी की मांग तेज हो गई है. कई दुकानों पर महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया है. लगातार लोग सरकार से शराब दुकान बंद किए जाने की मांग कर रहे हैं. राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में लोग शराब दुकान खुलने पर विरोध-प्रदर्शन करने लगे हैं. बता दें कि राज्य सरकार ने आवश्यक दिशा-निर्देश जारी करते हुए प्रदेश में शराब दुकानों को खोलने का निर्देश दिया था, जिसके बाद निश्चित समय में शराब दुकानें खुलने लगी हैं. 

error: Content is protected !!