May 14, 2024

देश में प्रधानमंत्री मोदी के कामों की सुगंध, बदबू फैला रही कांग्रेस : बृजमोहन अग्रवाल

०० लंदन के कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से दिए गए बयान पर भाजपा ने किया  पलटवार

रायपुर| भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रविवार की दोपहर अचानक रायपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। दरअसल लंदन के कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से लेकर दिए गए बयान के पलटवार में इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। बृजमोहन अग्रवाल ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पूरे देश और दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की खुशबू फैल रही है । आम आदमी के लिए बेहतरीन योजनाएं लाकर भाजपा की केंद्र सरकार सुगंध फैलाने का काम कर रही है और कांग्रेस अपने आप में एक सड़ांध है। कांग्रेस के सड़ांध के कारण ही देश की जनता ने कांग्रेस का सफाया किया। आने वाला समय भी भाजपा का है। बृजमोहन ने आगे कहा कि कांग्रेस के लोग बदबू फैलाने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के स्वयंभू नेता राहुल गांधी विदेश की धरती में भारत की सरकार के खिलाफ गलत बयान दे रहे हैं। अब तो लोग तथाकथित कांग्रेस के नेता की बातों का मजाक उड़ाते हैं । विदेश की धरती पर जाकर भारत के लिए ऐसी बातें कहने को मैं लोकतंत्र का अपमान मानता हूं । वो भी उस सरकार के बारे में जिसे देश की जनता ने बहुमत दिया है, जिसे हाल ही में 4 राज्यों में हुए चुनाव में जनता ने स्वीकार किया है। जबकि कांग्रेस को हर जगह नकार दिया गया।

हाल ही में हुए 4 राज्यों के चुनावों का उदाहरण देते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने यह साबित करने का भी प्रयास किया कि जनता सिर्फ बीजेपी को ही चाहती है। उन्होंने कहा कि 4 राज्यों में हुए चुनावों में जनता ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त किया है । उत्तर प्रदेश की 399 सीटों में से 387 सीटों पर कांग्रेस की जमानत जब्त हो गई। राहुल गांधी की देश में कोई नहीं सुनता, इसलिए वह विदेश की धरती पर जाकर इस तरह की बातें करते हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था बीजेपी ने ने पूरे देश में केरोसीन छिड़क दिया है, एक चिंगारी से आग भड़क सकती है। राहुल गांधी ने कहा कि देश में हालात ठीक नहीं है। पीएम मोदी किसी की नहीं सुनते हैं। देश में लोगों की आवाज दबाने की कोशिश हो रही है। राहुल गांधी ने चीन मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। राहुल गांधी ने कहा कि चीनी सेना लद्दाख में घुस चुकी है। राहुल गांधी ने एलएसी विवाद के रूस-यूक्रेन युद्ध से भी जोड़ दिया। राहुल गांधी लंदन के कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में ‘आइडियाज फॉर इंडिया’ प्रोग्राम में बोल रहे थे।बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि केंद्र पेट्रोल के कीमतों पर एक तय एक्साइज ड्यूटी लेता है, मगर छत्तीसगढ़ में पेट्रोल के दामों के अनुसार वैट बढ़ता है। जैसे -जैसे दाम बढ़ता है वैट बढ़ जाता है। इस वजह से लोगों को महंगा पेट्रोल मिल रहा है और छत्तीसगढ़ में महंगाई की वजह कांग्रेस है। प्रदेश में वैट कम करके जनता को राहत देनी चाहिए। यदि ऐसा नहीं होता तो भाजपा हमेशा की तरह सड़क पर जनता के हक की लड़ाई लड़ेगी।

error: Content is protected !!