May 12, 2024

CG – विसर्जन में विवाद और मौत : गणेश विसर्जन के दौरान दो गुटों में हुई चाकूबाजी, नाबालिग के सीने पर कई वार, जानिए पूरा मामला…

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार को गणेश विसर्जन के दौरान दो गुटों में चाकूबाजी हो गई। चाकू के हमले से एक युवक की मौके पर मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, बरपारा कोहड़िया निवासी हरीश कुमार (17) के पेट में चाकू लगी है, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, भूपेंद्र कुमार (16) चाकू लगसे घायल हो गया। बताया जा रहा है कि युवकों ने चाकू से हरीश के ऊपर ताबड़तोड़ कई वार किए। घायल भूपेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है।

बता दें कि, गणेश विसर्जन के दौरान 2 गुटों के बीच विवाद हो गया. विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों के बीच चाकूबाजी हो गई. इस घटना में 17 वर्षीय हरीश कुमार के पेट और सीने में हमलावरों ने चाकू से 7 से 8 बार वार किया. वहीं एक और लड़का भूपेंद्र गंभीर रूप से घायल हुआ था. मृतक और घायल बरपारा कोहड़िया निवासी है.

जानकारी के अनुसार, पूरी घटना सीएसईबी चौकी अंतर्गत कोहड़िया केनाल के पास घटी है. जिसके बाद कोहड़िया मुख्य मार्ग क बस्तीवासियों ने चक्काजाम कर दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

error: Content is protected !!