May 4, 2024

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान Aaron Finch ने स्वीकारा David Warner का चैलेंज

मेलबर्न। कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर के स्टार क्रिकेटर घरों पर परिजनों के साथ समय बिता रहे हैं। इसी के चलते ऑस्ट्रेलियाई ओपनर David Warner सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। David Warner ने अब TikTok पर ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवरों के कप्तान Aaron Finch को एक चैलेंज दिया है। Aaron Finch ने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया है।

इसी कड़ी में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर साथी सलामी बल्लेबाज और सीमित ओवरों के कप्तान Aaron Finch को चैलेंज किया, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। एरोन फिंच ने रविवार को ही इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया, जब उन्होंने पत्नी एमी के साथ एक फनी वीडियो पोस्ट किया। 

यदि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित नहीं किया गया होता तो डेविड वॉर्नर इस समय इस टी20 लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नजर आते। उन्होंने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स के साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के साथ इंस्टाग्राम लाइव में बताया था कि उन्हें परिजनों के साथ समय गुजारकर अच्छा लग रहा है। वे तो क्रिकेट से संन्यास के बाद एक्टिंग में हाथ आजमाने के बारे में सोच रहे हैं। 

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान David Warner नई भूमिका में नजर आ रहे हैं। वे TikTok स्टार के रूप में उभरे हैं। वे पत्नी केंडिस और बेटियों के साथ वीडियोज और फोटो पोस्ट कर रहे हैं। David Warner द्वारा पोस्ट किए जाने वाला हर वीडियो वायरल हो रहा है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!