May 7, 2024

पशु तस्करी : ट्रक पलटने से 15 बछड़ों की मौत, 6 घंटे तक तड़पता रहा ड्राइवर

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में गोवंश लदा एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया। रविवार रात को हुए हादसे में 15 बछड़ों की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक अंदर ही फंस गया और तड़पता रहा। करीब 6 घंटे बाद सुबह गांव वालों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद JCB लगाकर ट्रक को सीधा किया गया और चालक को अस्पताल भिजवाया जहां उसका इलाज जारी है। मामला गिधपुरी थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, कौवाडीह गांव के लोग सोमवार सुबह करीब 8 बजे जब खेत की ओर निकले तो सुंदरवन मार्ग पर सड़क किनारे एक ट्रक पलटा हुआ दिखाई दिया। वहीं पर कई बछड़ों के भी शव पड़े हुए थे। मारे गए सभी बछड़े डेढ़ से दो साल के हैं। ग्रामीणों ने ट्रक में झांककर देखा तो चालक अंदर फंसा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और JCB लगाकर चालक को बाहर निकाला गया।

पुलिस पूछताछ में इंदौर निवासी ड्राइवर अशोक कुमार ने बताया कि वह जबलपुर से बछड़ों को लेकर हैदराबाद जाना था। रात करीब 2 बजे झपकी आने से पलारी से करीब 13 किमी दूर ट्रक पलट गया। ट्रक में 25 बछड़ों को ठूस-ठूस कर भरा गया था। चालक ने बताया कि ट्रक रायपुर के सलीम कबाड़ी का है और माल भी उसी का है। जबकि जांच में पता चला कि ट्रक मध्य प्रदेश के किसी व्यक्ति का है। 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!