May 4, 2024

ड्रग्स पैडलर के घर पर छापा मारने गई NCB की टीम पर 50-60 लोगों का हमला : 2 अफसर घायल, 3 गिरफ्तार

मुंबई।  बॉलीवुड में ड्रग्स पर लगाम लगाने में जुटे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर ड्रग्स पैडलर्स ने हमला किया है. 

जानकारी के मुताबिक जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम को मिलाकर 5 लोगों पर मुंबई के गोरेगांव इलाके में ड्रग्स पैडलर्स के एक ग्रुप ने हमला कर दिया.

खबरों के मुताबिक कई सारे ड्रग पैडलर्स ने मिलकर हमला किया. सूत्रों की माने तो समीर वानखेड़े और उनकी टीम जब एक ड्रग पैडलर को पकड़ने जा रहे थे, ठीक उसी वक्त उन पर हमला हुआ.

जानकारी के मुताबिक इस हमले में जहां, एनसीबी के दो अधिकारियों को गंभीर और कुछ को सामान्य चोटें आई हैं. हमले की इस घटना के बाद इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि इन दिनों समीर वानखेड़े और उनकी टीम सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच में जुटी हुई है.ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी अब तक बॉलीवुड के कई बड़े स्टार से पूछताछ कर चुकी है. कार्रवाई आगे भी जारी है. बता दें कि एनसीबी इन दिनों बॉलीवुड में जारी ड्रग्स के धंधे पर लगाम लगाने की दिशा में काम कर रही है. हाल ही में एनसीबी ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार किया है. 

error: Content is protected !!