May 17, 2024

CG VIDEO : ‘राजनांदगांव से भूपेश बघेल को उतारा है तो वे दुर्ग से ही कार्यकर्ताओं को लाकर काम क्यों नहीं करवा रहे’, कांग्रेस नेता ने फिर निकाली भड़ास.…

राजनांदगांव। कांग्रेस के पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने फिर से अपनी भड़ास निकाली है. उनका कहना है कि राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी के रूप में भूपेश बघेल को राजनांदगांव से उतारा गया है, तो वे दुर्ग से ही कार्यकर्ताओं को लाकर काम क्यों नहीं करवा रहे हैं. मैंने पूर्व सीएम की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पीड़ा बताई थी. जिस पर मुझे नोटिस दिया गया है, अगर सच्चाई बोलना गुनाह है तो मैं यह गुनाह बार-बार करूंगा. जिसका वीडियो सामने आया है.

बता दें कि इससे पहले भी बीते दिन चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए पूर्व सीएम और लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल राजनांदगांव चुनावी दौरे पर पहुंचे थे. जहां उनके पार्टी के नेता ने भरे मंच से ही अपनी भड़ास निकाली थी. ये तक कहने से उन्होंने गुरेज नहीं किया कि मेरी बाते यदि बुरी लगी हो तो मुझे पार्टी से निष्कासित कर दें.

कांग्रेस नेता और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने मंच से अपनी भड़ास निकालते हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सामने कहा था, पांच साल में कार्यकर्ताओं का काम और सम्मान नहीं हुआ. पांच साल एक ही नेता दिखा, आज वह गायब हो गया. पांच साल हम आपसे मिलने के लिए तरस गए थे.

देखें वीडियो

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!