May 10, 2024

VIDEO- सहायक शिक्षक सस्पेंड : 15 अगस्त को शराब के नशे में धुत्त शिक्षक का डांस करते वीडिओ हुआ था वायरल , जांच रिपोर्ट के बाद सस्पेंशन आदेश जारी

सरगुजा । छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में स्वतंत्रता दिवस पर शराब पीकर स्कूल आने वाले सहायक शिक्षक को DEO ने सस्पेंड कर दिया है। शराब के नशे में धुत्त शिक्षक का डांस करते हुए VIDEO वायरल हुआ था। डांस के वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए डीईओ ने शिक्षकों को सस्पेंड करते हुए BEO कार्यालय लखनपुर में अटैच किया है।

सहायक शिक्षक का नाम उमेश कुमार नेताम है, जो प्राथमिक शाला तिरकेला विकासखंड लखनपुर में पदस्थ थे। 15 अगस्त को शराब के नशे में स्कूल पहुंचे और फिर डांस करना शुरू कर दिया। स्थानीय ग्रामीणों ने शिक्षक का शराब के नशे में डास करते हुए वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए डीईओ ने जांच टीम गठित की। जांच टीम ने 18 अगस्त को डीईओ को जांच प्रतिवेदन दिया। जिसमें सहायक शिक्षक उमेश नेताम के शराब के नशे में स्कूल आने और डांस करने का आरोप सही प्रतीत हुआ। जिसके बाद डीईओ ने उमेश कुमार नेताम को सस्पेंड करते हुए बीईओ कार्यालय में अटैच किया है।

error: Content is protected !!