March 28, 2024

कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत, कई घायल


 बैंगलोर। कर्नाटक के धारवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग-4 में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. बता दें टिप्पर और बस के बीच भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा उस वक़्त हुआ जब टेंपो ट्रैवलर और एक टिपर की आपस में भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि टिपर मैं बैठी दस महिलाओं और ड्राइवर की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि जिन महिलाओं की जान गई हैं, वे दावणगेरे में महिला क्लब से जुड़ी हुई थीं। ये सभी गोवा जा रही थीं, तभी धारवाड़ में यह दुर्घटना हो गई है।  इस घटना में अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं और दो को मामूली चोट है। इन सभी को उपचार के लिए हुबली में केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इनका इलाज हो रहा है। 

जिला पुलिस अधीक्षक कृष्ण कांत हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव और राहत अभियान शुरू कर दिया है। धारवाड़ ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। वहीं, 11 लोगों की मौत होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। 

error: Content is protected !!