April 20, 2024

दर्दनाक हादसा : ट्रक ने बाइक को घसीटा; 2 दोस्तों की मौत,भाई को छोड़कर लौट रहे थे दो युवक

बिलासपुर। शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। युवक ने अपने भाई को छोड़कर दोस्त के साथ लौट रहा था, तभी रास्ते में सामने से आ रहे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और करीब 10 फीट तक घसीटता रहा।

शिवतराई-सराईपाली निवासी चंद्रशेखर गंधर्व (20) निजी फैक्ट्री में ड्राइवर था। वो अपने भाई को छोड़ने के लिए पेंड्रा गया था। उसके साथ ग्राम घटोली निवासी उसका दोस्त मुन्ना गंधर्व भी था। दोनों बाइक में सवार होकर भाई को छोड़कर वापस कोटा जा रहे थे। सुबह करीब 9.30 बजे बाइक केंदा और दालसागर के पास पहुंची थी तभी ट्रक ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दिया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, तब तक वहां लोगों की भीड़ जुट गई थी। इस दौरान आरोपी चालक ट्रक छोड़कर भाग गया था। पुलिस ने मृतकों की पहचान करने की कोशिश की। लेकिन, उनकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी।

तलाशी लेने पर एक युवक के पॉकिट से पर्स और मोबाइल मिला, जिसमें रखे आधार कार्ड से उसकी पहचान कोटा के सराईपाली निवासी चंद्रशेखर गंधर्व के रूप में हुई। पुलिस ने उसके परिजन को इस घटना की जानकारी दी। परिवार वाले वहां पहुंचे, तब उसके दोस्त मुन्ना गंधर्व की पहचान की गई।

इस घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। नाराज लोगों ने हंगामा मचाते हुए चक्काजाम करने की चेतावनी दी। हालांकि, इस बीच मौके पर पहुंच कर पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया। पुलिसकर्मियों ने भीड़ को समझाइश देकर शांत कराया और फरार ट्रक चालक को जल्द पकड़ने का भरोसा दिलाया। इसके बाद आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने शव को उठवाकर अस्पताल भेज दिया।

error: Content is protected !!