May 17, 2024

‘जब तक रमन सिंह का BJP पर कब्जा, डी पुरंदेश्वरी से कुछ नहीं होने वाला’

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधा है. सीएम बघेल ने भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पर चुटकी ली है. सीएम ने कहा कि पुरंदेश्वरी बहुत जल्दी थक जाएंगी. जब तक रमन सिंह का भारतीय जनता पार्टी पर कब्जा रहेगा. उनसे कुछ नहीं होने वाला है.

बघेल ने कहा कि भाजपा में जो लोग काम करने वाले हैं, उनको दरकिनार कर दिया गया है. जो करीबी हैं उन्हें ही जिम्मेदारी दी गई है इसलिए भारतीय जनता पार्टी का भविष्य यहां दिखाई नहीं देता है.

धान खरीदी को लेकर भी रमन सिंह पर सीएम बघेल बरसे. रमन सिंह ने पानी से कम, आंसू से ज्यादा धान भीगने को लेकर बयान दिया था. इस पर बघेल ने कहा कि रमन सिंह ने अपने आप को छत्तीसगढ़ समझ लिए हैं. रमन सिंह के आंसू बह रहे हैं, क्योंकि किसानों ने ही उन्हें रुलाया है. सीएम बघेल ने कहा कि 15 साल की सरकार 15 सीटों में सिमट गई. उसका कारण ही किसान हैं.

सीएम भूपेश बघेल इसके पहले भी डी पुरंदेश्वरी पर जुबानी हमला कर चुके हैं. सीएम बघेल ने डी पुरंदेश्वरी के 9000 करोड़ के हिसाब मांगने वाले बयान पर तीखा हमला किया था. सीएम ने कहा कि 9000 करोड़ किसने दिया और कहां दिया है? सीएम ने डी पुरंदेश्वरी से पूछा है कि 9 हजार करोड़ रुपये किसे दिया है, पहले तो यही बताएं.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version