May 10, 2024

केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान की सुरक्षा में चूक, उनके काफिले में एक शख्स स्कॉर्पियो लेकर घुसा

नई दिल्ली। केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक देर रात नोएडा से दिल्ली आते समय उनके काफिले में एक शख्स स्कॉर्पियो लेकर घुस गया। शख्स ने अपने स्कॉर्पियो से आरिफ मोहम्मद खान की गाड़ी में टक्कर में मारने की कोशिश की। हालांकि इस घटना में आरिफ मोहम्मद खान बाल-बाल बच गए।

एक निजी प्रोग्राम में शामिल होने आए थे आरिफ
जानकारी के मुताबिक केरल के गवर्नर नोएडा सेक्टर-77 में एक निजी प्रोग्राम में आए थे। उनके काफिले की गाड़ी में अचानक एक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो घुस गई। स्कॉर्पियों ने आरिफ मोहम्मद खान की सुरक्षा में लगी गाड़ी में टक्कर मार दी।

नोएडा के सेक्टर 113 इलाके की घटना
बताया जाता है कि यह घटना नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और काफिले में घुसी स्कॉर्पियो कार को भी बरामद कर लिया है।

बेबाक अंदाज में अपनी बात रखते हैं आरिफ
आपको बता दें कि आरिफ मोहम्मद खान एक लिबरल मुस्लिम चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं। वे बड़ी बेबाक अंदाज में अपनी बात रखते हैं। आरिफ मोहम्मद खान राजीव गांधी की कैबिनेट में मंत्री थे लेकिन शाहबानो वाले मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को संसद के जरिए पलटने का उन्होंने विरोध किया था। उन्होंने राजीव गांधी की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था।

तीन तलाक का किया समर्थन
तीन तलाक से लेकर समान नागरिक संहिता जैसे मुद्दों पर आरिफ मोहम्मद खान खुलकर अपनी बात रखते रहे हैं। तीन तलाक मुद्दे पर उन्होंने केंद्र सरकार के कदम की जमकर तारीफ भी की थी। आज भी उनका मानना है कि तीन तलाक कानून से मुस्लिम समाज में तलाक के मामलों में कमी आई है। आरिफ मोहम्मद खान कई विषयों के गहरे जानकार हैं।

error: Content is protected !!
Exit mobile version